नई दिल्ली । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आज पूरा देश एक है और हमारे जवानों के साथ खड़ा है। हमें सेना पर पूरा भरोसा है। उन्होंने कहा कि हम सब पराक्रमी भारत के नागरिक हैं। देश की समृद्धि के लिए संकल्प लेकर सोचना होगा। हमें जीवन के हर क्षेत्र में पराक्रमी होना होगा। देश के एक-एक युवा से आग्रह है कि वे जिस भी क्षेत्र में जुड़े हुए हैं, पहले से और ज्यादा काम करें, देश को और ज्यादा आगे ले जाएं। 
लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं से कहा कि अब हमारी अग्निपरीक्षा की घड़ी आ गई है। हम ऐसे पड़ाव पर हैं, जहां ज्यादा जोर लगाना चाहिए। हम जहां हैं वहां से नए प्रयास की आवश्यकता है। कहा कि आखिरी समय में और ज्यादा ताकत लगाने की आवश्यकता होती है। उन्होंने कहा कि मैं विश्वास दिलाता हूं कि अब न यह देश रुकेगा और न ही देश की प्रगति। 
         संवाद के दौरान अगरतल्ला से रजनी बेन ने कहा कि हम आपके आभारी हैं कि आप त्रिपुरावासियों के लिए इतना सोचते हैं कि आज से पहले कोई भी प्रधानमंत्री नहीं सोचा है। अब दो महीने से कम समय बचा है तो चुनाव के लिए किन किन चीजों पर ध्यान देना चाहिए?
इस सवाल पर पीएम मोदी ने कहा कि केंद्र सरकार की योजनाओं के बारे में ज्यादा से ज्यादा लोगों को बताइए। लाभाथिNयों से मिलिए और पूछिए वे कैसा महसूस कर रहे हैं। मैं करता हूं, आप भी कर के देखिए। आपको गर्व होगा। आपका विश्वास बढ़ेगा कि नामुमकिन अब मुमकिन है। 
- इंडिया विल फाइट एंड इंडिया विल विन
नमो एप के जरिए देश भर के अपने पार्टी कार्यकर्ताओं, स्वयंसेवियों वॉलंटियर्स और समर्थकों के साथ सीधा संवाद करते हुए उन्होंने कहा कि इंडिया विल लीव एज वन, इंडिया विल फाइट एज वन, इंडिया विल विन एज वन। 
भाजपा का महासंवाद कार्यक्रम दिल्ली से लाइव हो रहा है। दिल्ली स्थित भाजपा कार्यालय से भाजपा अध्यक्ष अमित शाह भी नई दिल्ली में पार्टी कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों के साथ कार्यक्रम में शामिल हैं। नमो एप के अतिरिक्त इस विशाल कार्यक्रम का लाइव प्रसारण पार्टी के फेसबुक पेजों, ट्विटर हैंडल्स, यूट्यूब चैनल्स के साथ-साथ कई ऐप्स व स्ट्रीमिंग चैनल्स पर भी जारी है।
- देशभर से जुड़े हैं लोग 
देश के सभी जिले, मंडल और शक्ति केंद्र स्तर पर लगभग १५ हजार स्थानों से नमो एप के जरिए प्रधानमंत्री पार्टी कार्यकर्ताओं, शुभचिंतकों, स्वयंसेवकों एवं विशिष्ट नागरिकों से जुड़े हैं। सभी भाजपा शासित प्रदेशों में मुख्यमंत्री और कैबिनेट के मंत्री, पार्टी के सभी वरिष्ठ पदाधिकारी चयनित स्थान पर इन कार्यक्रमों पर शामिल हैं।