नई दिल्ली: बॉलीवुड की देसीगर्ल प्रियंका चोपड़ा अब इंटरनेशनल स्टार बन चुकी हैं. जहां प्रियंका अब तक हॉलीवुड में वेबसीरिज 'क्वांटिको' और सुपरहिट मूवीज 'बे वॉच' जैसी फिल्मों से हॉलीवुड में अपना सिक्का जमाया तो वहीं अब वह एक बार फिर से इंटरनेशनल सिनेमा में छाई हुई हैं. इस बार प्रियंका अपनी फिल्म 'इजंट इन रोमांटिक' में अपनी दमदार एक्टिंग को लेकर चर्चा में हैं. 

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि हॉलीवुड फिल्म 'इजंट इट रोमांटिक' के लिए हां बोलने के पीछे मजेदार कारण है. 'इजंट इन रोमांटिक' न्यूयार्क के एक आर्किटेक्ट नतालिया (रेबेल विल्सन) की कहानी है जो अपने कार्यस्थल पर लोगों की नजरों में आने के लिए कठोर मेहनत करता है लेकिन उसे डिजायन करने से ज्यादा कॉफी लाने के काम कराने की संभावना ज्यादा रहती है.

प्रियंका इस फिल्म में योगा प्रशिक्षक की भूमिका निभा रही है. यह नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है. प्रियंका ने आईएएनएस से कहा, "वास्तव में, यह स्वीकार करना बहुत मजेदार है लेकिन यह फिल्म पूरी तरह मेरे खाली समय में पूरी हो गई."

उन्होंने कहा, "न्यूयार्क में इसकी शूटिंग हो रही थी. यह 'क्वांटिको' के सीजन दो और सीजन तीन के बीच का समय था. और लगभग डेढ़ महीना खाली था और हम ठीक उसी समय शूटिंग कर रहे थे. इसलिए यह ठीक से समझ में आई."
अभिनेत्रा का कहना है कि उन्हें फिल्म की कहानी पसंद आई.

उन्होंने कहा, "और मुझे रेबेल पसंद हैं. वे फिल्म की निर्माता हैं. उन्होंने वह फिल्म अपने लिए बनाई. यह उनकी प्रमुख भूमिका वाली पहली फिल्म है."