कोलकाता। भारतीय वायु सेना द्वारा पाकिस्तान के आतंकी ठिकानों पर हमला करने पर सवाल उठाने वालों पर राज्यपाल केसरीनाथ त्रिपाठी ने नाराजगी जताई है। उन्होंने कहा कि जो लोग भारत के एयर स्ट्राइक पर सवाल उठा रहे हैं उनकी निंदा की जानी चाहिए। हालांकि राज्यपाल ने किसी का नाम नहीं लिया। रविवार को एक कार्यक्रम में भाग लेने के बाद राज्यपाल ने कहा कि जो लोग भारतीय वायु सेना की कार्रवाई पर सवाल उठा रहे हैं और हमारे सुरक्षा बलों की बहादुरी पर संदेह कर रहे उनकी निंदा की जानी चाहिए।

उल्लेखनीय है कि कुछ लोगों ने भारतीय वायु सेना के पाकिस्तान में आतंकी ठिकाने पर हमला करने पर सवाल उठाया है। हमले में पाकिस्तान का कितना नुकसान हुआ और कितने आतंकवादी मारे गए आदि तरह-तरह के लोग सवाल उठा रहे है।

शनिवार को कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कहा कि भारतीय वायु सेना द्वारा पाकिस्तान में आतंकी ठिकाने पर किए गए हमले का सबूत पेश करना चाहिए। इसके पहले मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा था कि भारत के एयर स्ट्राइक का सच सामने आना चाहिए। उन्होंने अंतरराष्ट्रीय मीडिया के हवाले से कहा कि एयरस्ट्राइक में पाकिस्तान में किसी तरह के नुकसान होने की ऐसी कोई खबर नहीं है।भारत के एयर स्ट्राइक पर सवाल उठाने वालों की निंदा करने संबंधी राज्यपाल की टिप्पणी पर तृणमूल कांग्रेस महासचिव पार्थ चटर्जी ने प्रतिक्रिया जताई है। चटर्जी ने कहा कि राज्यपाल अपने स्वभाव के अनुरूप इस तरह की बात कह रहे हैं। कभी-कभी वह जागते हैं और इस तरह की बात कहने लगते हैं। इसमें किसी को कुछ करना नहीं है। 
भारत के एयर स्ट्राइक पर सवाल उठाने वालों की निंदा करने संबंधी राज्यपाल की टिप्पणी पर तृणमूल कांग्रेस महासचिव पार्थ चटर्जी ने प्रतिक्रिया जताई है। चटर्जी ने कहा कि राज्यपाल अपने स्वभाव के अनुरूप इस तरह की बात कह रहे हैं। कभी-कभी वह जागते हैं और इस तरह की बात कहने लगते हैं। इसमें किसी को कुछ करना नहीं है।