नई दिल्ली,प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर बन रही फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी लगातार चर्चा में है. वैसे सोशल मीडिया में यह आरोप भी लगाए जा रहे हैं कि पीएम नरेंद्र मोदी फिल्म के जरिए लोकसभा चुनाव 2019 में बीजेपी को फायदा पहुंचाने की कोशिश हो रही है. पहले फिल्म को लोकसभा चुनाव 2019 में फर्स्ट फेज की वोट‍िंग के ठीक बाद 12 अप्रैल को र‍िलीज करने की तैयारी थी. लेकिन अब PM नरेंद्र मोदी की र‍िलीज डेट बदल गई है.

अब इसे लोकसभा चुनाव 2019 के फर्स्ट फेज की वोट‍िंग से पहले 5 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा. मेकर्स ने फिल्म का दूसरा पोस्टर जारी कर द‍िया है. इसमें र‍िलीज डेट की जानकारी दी गई है. विवेक ओबेरॉय नरेंद्र मोदी की भूमिका निभा रहे हैं. लोकसभा के चुनावी मौसम में र‍िलीज पीएम नरेंद्र मोदी की बायोप‍िक के दूसरे पोस्टर में संदेश द‍िया गया है- देशभक्त‍ि ही मेरी शक्त‍ि है.

बताते चलें कि फिल्म का दूसरा पोस्ट भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 18 मार्च को रिलीज करने वाले थे. लेकिन गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के निधन की वजह से इसे टाल दिया गया.
फिल्म का पहला पोस्टर 7 जनवरी को र‍िलीज किया गया था. 18 मार्च को पीएम नरेंद्र मोदी में व‍िवेक ओबेरॉय के 9 लुक्स को जारी किया गया. पीएम नरेंद्र मोदी की बायोप‍िक में एक्टर व‍िवेक ओबेरॉय के लुक्स को खास पसंद नहीं किया जा रहा है. सोशल मीड‍िया पर फैंस व‍िवेक ओबेरॉय की जगह परेश रावल के रोल न‍िभाने की बात पर जोर डाल रहे हैं.
पीएम नरेंद्र मोदी बायोप‍िक में फिल्म की कहानी नरेंद्र मोदी के संघर्ष और पीएम बनने तक के सफर को द‍िखाया जाएगा. फिल्म में मनोज जोशी भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की भूमिका में नजर आएंगे. बोमन ईरानी प्रसिद्ध बिजनेसमैन रतन टाटा का रोल प्ले कर रहे हैं. इसके अलावा फिल्म में दर्शन कुमार, प्रशांत नारायणन, जरीना वहाब, बरखा बिष्ट सेनगुप्ता, अंजन श्रीवास्तव, यतीन कार्येकर, राजेंद्र गुप्ता और अक्षत आर सलूजा जैसे सितारे भी नजर आएंगे.

अब देखना यह होगा की लोकसभा चुनाव 2019 के फर्स्ट फेज की वोट‍िंग से पहले 5 अप्रैल को रिलीज हो रही पीएम नरेंद्र मोदी फिल्म को लेकर दर्शकों की क्या प्रतिक्रिया होती है.