मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर दोनों की शादी की चर्चा इन द‍िनों बॉलीवुड गल‍ियारों में छाई हुई है. र‍िपोर्ट्स की मानें तो दोनों स्टार्स 19 अप्रैल को प्राइवेट सेरेमनी में शादी कर सकते हैं. इन चर्चाओं के बीच मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर को रव‍िवार रात मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. 
मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर दोनों को एयरपोर्ट पर साथ देखकर ये कयास लगाए जा रहे हैं कि मलाइका की बैचलर्स पार्टी में अर्जुन कपूर भी शामिल हुए थे. मलाइका अरोड़ा गर्ल गैंग संग मालदीव में वैकेशन मनाने गई थीं. र‍िपोर्ट के मुताब‍िक 19 अप्रैल को होने जा रही अर्जुन संग मलाइका की शादी के पहले ये एक्ट्रेस की गर्लगैंग संग बैचलर्स पार्टी थी. 
मलाइका ने अपनी वकेशन की बोल्ड एंड ब्यूटीफुल तस्वीरें सोशल मीड‍िया पर शेयर की थीं.
लेकिन मलाइका और अर्जुन कपूर का साथ एयरपोर्ट पर नजर आना इस तरफ भी इशारा कर रहा है कि शादी से पहले दोनों स्टार्स वैकेशन मनाने गए थे. हालांकि सोशल मीड‍िया पर वायरल तस्वीरों में मलाइका अरोड़ा अपने दोस्तों संग नजर आईं. उनके साथ अर्जुन कपूर किसी तस्वीर में नहीं द‍िखे. 
मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर दोनों की शादी पर हाल ही में एक्ट्रेस के एक्स हसबैंड अरबाज खान से सवाल किया गया. अरबाज खान ने ये सवाल सुनकर हंसते नजर आए और वहीं बात को टाल द‍िया. 
मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की शादी पर बोनी कपूर का कहना है कि ये सभी बातें महज अफवाह हैं. लेकिन मलाइका अरोड़ा की कपूर खानदान संग बढ़ती करीबी कुछ और ही बयां कर रही है. 
मलाइका को र‍िया कपूर और सोनम कपूर संग पार्टी करते कई बार देखा गया है. हालांक‍ि उनके मालदीव वैकेशन पर करीना कपूर और अमृता अरोड़ा साथ नजर नहीं आए.