जिले के महादेवा ओपी के पकड़ी मोड़ समीप अपराधियों ने जदयू के पूर्व नेता स्वर्गीय इंजीनियर सुरेंद्र पटेल के पुत्र व केंद्रीय विद्यालय के छात्र राहुल कुमार को बुधवार की देर रात अगवा कर लिया गया था और फोन पर 50 लाख की फिरौती की मांग की थी। 

राहुल की हत्या का खुलासा करते हुए एएसपी केके मिश्रा ने बताया कि आज सुबह जदयू नेता के पुत्र का शव बरामद किया गया है। इस मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। 

बता दें कि राहुल को अगवा करने के बाद अपराधियों ने उसकी निर्मम हत्या कर उसकी आंखें फोड़ दीं और उसे एक तालाब में फेंक दिया। बता दें कि जदयू नेता सुरेंद्र पटेल इंजीनियर थे और  22 फरवरी 2006 को बड़हरिया से सिवान जाने के क्रम में अपराधियों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी थी।

उसके बाद अब अपराधियों ने राहुल कुमार की निर्मम हत्या कर दी है। राहुल शहर के पकड़ी मोड़ के पास अपने निजी मकान में बहन के साथ रहकर केंद्रीय विद्यालय में पढ़ता था। बुधवार की रात में अपराधियों ने उसका अपहरण कर लिया था और अपहरणकर्ताओं ने 50 लाख रुपए की फिरौती मांगी थी।

फिरौती की मांग सुनकर परिजनों के होश उड़ गए और उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना के बाद एसपी नवीन चंद्र झा पकड़ी मोड़ पहुंचे, जहां राहुल अपनी बहन के साथ रहता था और मामले की जांच शुरू की। इसी बीच आज अहले सुबह राहुल का शव तालाब से बरामद किया गया है।

पुलिस ने मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है और साथ ही एक मोबाइल बरामद किया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया गया है। एसपी और एसएसपी पकड़े गए लोगों से पूछताछ कर रहे हैं।