इन्दौर। प्रभात क्लब की मेजबानी में राज्य सबजूनियर कबड्डी स्पर्धा का आगाज शुक्रवार 5 अप्रैल से हो रहा है। इस स्पर्धा में इंदौर के अलावा प्रदेश के अन्य शहरों की कुल 32 टीमें अपना दमखम दिखाएगी। 
आयोजन समिति के अध्यक्ष सर्वजीत गौड़ ने बताया की इस स्पर्धा के लिए राजवाड़ा स्थित सुभाष चौक पानी की टंकी के पास अस्थाई स्टेडियम बनाया गया है, जिसमें दर्शक दीर्घाओं के साथ दो मैदान मेट वाले विशेष रूप से तैयार किए गए है। मुकाबले सुबह व शाम के सत्र में आयोजित किए जायेंगे। रात्रि में होने वाले मैचों के लिए फ्लड लाईट की भी व्यवस्था रहेगी। स्पर्धा का शुभांरभ शुक्रवार शाम 5 बजे विधायक आकाश विजयवर्गीय, शहर कांग्रेस के कार्यवाहक अध्यक्ष विनय बाकलीवाल, संदीप जैन, सुखदेवसिंह घूम्मन, पार्षद दीपिका नाचन के आतिथ्य में किया जाएगा। 
प्रभात क्लब के अध्यक्ष हीरालाल गोखरू ने बताया की इस स्पर्धा का संचालन मुकेश करवारिया के निर्देशन में गठित निणार्यको की टीम करेगी। इस दौरान म.प्र. कबड्डी एसोसिएशन के सचिव श्रीकृष्ण लक्कड मौजूद रहेंगे। तीन दिन चलने वाली इस स्पर्धा में अनेक आकर्षक पुरस्कार रखे गए है। बाहर से आने वाले टीमों के लिए विशेष रूप से आवास व भोजन व्यवस्था आयोजन समिति द्वारा की गई है। चूकि यह स्पर्धा सबजूनियर बालक वर्ग में हो रही है, इसलिए 55 कि.ग्राम भार वर्ग निर्धारित किया गया हैं । स्पर्धा के एक दिन पहले सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे तक खिलाडीयों के वजन भी लिए गए है। स्पर्धा की विभिन्न समितियों का सयोजंक उमेश बोराडे व असलम मंसूरी को बनाया गया है। इस स्पर्धा को लेकर शहर के स्थानीय खिलाड़‍ियों में विशेष उत्साह है।