लोकसभा चुनाव को लेकर सारी पार्टियां चुनाव प्रचार में जुटी हैं। अपने लोकसभा क्षेत्र के मतदताओं को लुभाने के लिए अलग-अलग पैतरे भी आंजमा रहे हैं। उत्तर प्रदेश के मथुरा सीट से बॉलीवुड की अभिनेत्री हेमा मालिनी चुनाव लड़ रही हैं। हेमा मालिनी कुछ समय पहले खेतों में उतर कर फसल काट रही थी। अब उनका एक और तस्वीर वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने क्षेत्र में ट्रेक्टर चलाती नजर आ रही हैं।

हाल ही में मथुरा मांट विधानसभा में हेमा मालिनी वोटरों के बीच पहुंची। यहां उन्होंने एक खेत में ट्रैक्टर चलाया और लोगों से बीजेपी को वोट देने की अपील की। हेमा मालिनी के ट्रेक्टर चलाते हुए तस्वीर को उनकी बेटी ईशा देओल ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा है, 'बसंती समय के साथ आगे बढ़ रही है...तांगा से ट्रैक्टर तक. ड्रीमगर्ल हेमा मालिनी मथुरा...' यह डॉयलोग फिल्म शोले का है। मालूम हो कि लोकसभा चुनाव प्रचार में उतरीं हेमा मालिनी लगातार लोगों के बीच पहुंच रही हैं। हाल ही में उनकी फसल काटते हुए फोटो सामने आई थीं, जिसे सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था। 

लोकसभा चुनाव

आपको बता दें कि इसके पहले हेमा मालिनी ने मथुरा से अपना नामांकन भर दिया है। नामांकन भरते वक्त उनके साथ उत्तर प्रदेश के सीएम योगी अदित्यनाथ भी थे। पिछले लोकसभा चुनाव में हेमा मालिनी ने आरएलडी नेता जयंत चौधरी को शिकस्त दी थी। इस बार उनके मुकाबले आरएलडी ने नरेंद्र सिंह और कांग्रेस ने महेश पाठक को उतारा है। बता दें कि मथुरा सीट पर लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के तहत 18 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे।

न्यूज़ सोर्स : चंदू शर्मा