शिकागो: शिकागो में गोद भराई समारोह के लिए आए लोगों पर अचानक ही किसी ने गोलीबारी शुरू कर दी, जिससे इस हमले में दो बच्चों सहित 6 लोग बुरी तरह से घायल हो गए. मिली जानकारी के मुताबिक घटना उस वक्त की है जब परिवार के लोग कार्यक्रम में व्यस्त थे, तभी दो शख्सों ने घर में ताबड़तोड़ गोलियां बरसाना शुरू कर दिया, जिससे कार्यक्रम में शामिल लोगो में से 6 लोग इसका शिकार हो गए.

गोलीबारी दो लोगों ने की थी. पुलिस के मुताबिक मामला पुरानी रंजिश का लगता है. पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि अधिकारियों को घटना की विस्तृत जानकारी नहीं मिल पाई है, क्योंकि चश्मदीद सहयोग नहीं कर रहे हैं, लेकिन पुलिस जल्द से जल्द आरोपियों को पकड़ने की कोशिश में जुटी है. आरोपियों की पहचान होते ही उनकी गिरफ्तारी की कोशिशें तेज कर दी जाएगी.

शिकागो पुलिस के प्रवक्ता एंथनी गुग्लेलमी ने बताया कि यह काफी दुखद घटना है. हमले में आठ वर्षीय एक बच्चा और 10 साल की एक बच्ची गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं उन्होंने बताया कि तीन पुरुष जिनकी उम्र 23 से 48 के बीच है और 29 वर्षीय एक महिला को भी गोली लगी है. इन सब को भी इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है, जहां सभी का इलाज चल रहा है. डॉक्टर्स ने बताया है कि महिला की हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस ने अभी तक किसी की पहचान जाहिर नहीं की है.