नई दिल्ली, धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली जाह्नवी कपूर कई मर्तबा अलग अलग वजहों से टोलर्स के निशाने पर आ चुकी हैं. लेकिन इस बार जाह्नवी कपूर ने रिपिटेड कपड़ों पर ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दिया है. जाह्नवी ने अनीता श्रॉफ अदजानिया के चैट शो में ट्रोलर्स का जवाब देते हुए कहा कि उन्होंने इतना भी पैसा नहीं कमाया कि हर रोज नए कपड़े....... और हंसने लगीं.


जाह्नवी के जवाब का मतलब समझा जा सकता है. दरअसल, जाह्नवी ने कहना चाहा कि उन्होंने इतना पैसा नहीं कमाया है कि हर रोज नए कपड़े खरीदकर पहने. अनीता श्रॉफ अदजानिया के चैट शो में पहुंची जाह्नवी ने कहा, "एक ही कपड़े दोबारा पहनने में कोई शर्मिंदगी नहीं है. उनके कपड़ों में खामी ढूंढकर ट्रोल्स से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है. हम हर किसी को खुश नहीं कर सकते हें, खासकर कपड़ों से."

जाह्नवी ने बताया कि काम को लेकर की गई आलोचनाओं को ही वे गंभीरता से लेती हैं. मगर जिम के बाहर लुक्स मेंटेन करना मेरा काम नहीं है. जाह्नवी ने मां श्रीदेवी की कुछ बातों का जिक्र करते हुए कहा कि मां कहती थीं, "ज्यादा मत सोचो, अपने काम को महसूस करो, पूरी मेहनत करो और अपने काम के प्रति ईमानदार रहो."

फिलहाल जाह्नवी कारगिल गर्ल की शूटिंग कर रहीं हैं. कारगिल युद्ध पर आधारित इस फिल्म में जाह्नवी एयरफोर्स पायलट गुंजन सक्सेना का किरदार निभा रहीं हैं. फिल्म में जाह्नवी का किरदार बहुत महत्वपूर्ण है, जिसके लिए वे कड़ी मेहनत भी कर रहीं हैं. कारगिल गर्ल में अंगद बेदी जाह्नवी के भाई के रोल में दिखेंगे, जबकि पंकज त्रिपाठी उनके पिता का रोल निभाएंगे. धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बन रहे इस फिल्म का निर्देशन शरण शर्मा करेंगे.