नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने आज तक हर तरह के किरदार निभाकर अपनी बादशाहत को कायम रखा है, वहीं अब एक ऐसी खबर सामने आ रही है कि बिग बी ने एक बार अब एक और धमाकेदार किरदार निभाने के लिए कमर कस ली है. क्योंकि अब अमिताभ बच्चन एक फिल्म में ट्रांसजेंटर के किरदार में नजर आने वाले हैं. 

जी हां! हाल ही में सामने आई जानकारी के अनुसार अमिताभ बच्चन की एंट्री अक्षय कुमार के एक जबरदस्त थ्रिलर कॉमेडी फिल्म में हो चुकी है. बिग बी अब तेलुगू सुपरहिट फिल्म 'कंचना' के हिंदी रीमेक में नजर आने वाले हैं. फिल्म में लीड रोल में अक्षय कुमार और कियारा आडवानी हैं. 
'कंचना' के हिंदी रीमेक का नाम 'लक्ष्मी बॉम्ब' रखा गया है. कल शाम ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू की जाने की जानकारी सोशल मीडिया पर एक तस्वीर के साथ शेयर की गई है. वहीं अब हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ के अनुसार फिल्म में अमिताभ बच्चन अहम भूमिका अदा करने वाले हैं.
रिपोर्ट के अनुसार फिल्म में अमिताभ बच्चन ट्रांसजेंडर की भूमिका अदा कर सकते हैं. हालांकि मेकर्स ने अभी तक आधिकारिक घोषणा नहीं की है लेकिन खबर है कि जल्द ही निर्माता इस फिल्म को लेकर यह बड़ा ऐलान करेंगे. बीते दिनों खबर आई थी कि अक्षय कुमार इस फिल्म में ऐसे शख्स का किरदार अदा करने वाले हैं. जो एक ट्रांसजेंडर की आत्मा की गिरफ्त में है. 
बता दें कि 'कंचना' को राघव लॉरेंस ने निर्देशित किया था. वहीं अब इस फिल्म के रीमेक को भी राघव खुद ही डायरेक्ट करने जा रहे हैं. शनिवार को कियारा आडवानी ने अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस बात की जानकारी दी थी. उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा कि फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' की शूटिंग शुरू हो चुकी है और शनिवार को शूटिंग का पहला दिन था.