सिरसा के ओढ़ां स्‍थित आइटीआइ संस्थान में बुधवार सुबह हाईटेंशन तारों की वजह से करंट लगने के कारण तीन लोगों की झुलसने से मौत हो गई जबकि एक छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को उपचार के लिए सिरसा के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हादसे के साथ ही संस्‍थान में चीख पुकार मच गई। मगर तब तक देर हो चुकी थी, तीन लाशें बुरी तरह जल चुकी थी। करंट इतना तेज था कि छात्रों के शरीर के हिस्‍से तक नहीं मिले। जिसने भी इस मंजर को देखा सहम गया।

जानकारी मुताबिक बुधवार प्रात: गवर्नमेंट आइटीआइ संस्थान ओढ़ां में सुबह इलेक्ट्रिशियन ट्रेड के छात्र प्रेक्ट्रिकल कर रहे थे। इस दौरान संस्थान के पार्क में रखी लोहे की सीढ़ी को संस्थान का चौकीदार 42 वर्षीय इंद्रपाल, उसका बेटा 19 वर्षीय केवल, गांव जंडवाला जाटान का 19 वर्षीय छात्र लवप्रीत व नुहियाांवाली का रमेश हटा रहे थे। करीब 20 फुट ऊंची लोहे की सीढ़ी पार्क में से गुजर रही हाईटेंशन तारों को छू गई।

जिससे इंद्रपाल, केवल व लवप्रीत बुरी तरह झुलस गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई जबकि रमेश भी बुरी तरह झुलस गया। घटना के बाद छात्रों द्वारा शोर मचाए जाने पर संस्थान स्टॉफ मौके पर पहुंचा। ओढ़ां पुलिस मौके पर पहुंची। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में लाया गया है।