अमेठी: लोकसभा चुनाव का प्रचार करने बीजेपी प्रत्याशी स्मृति ईरानी अपने क्षेत्र अमेठी पहुंची. अमेठी में उन्होंने जनसभा को संबोधित किया और इस दौरान उनके साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद थे. योगी आदित्यनाथ ने जन सभा में बोलते हुए कहा की स्मृति ईरानी के साथ-साथ उन्होंने भी अमेठी को गोद ले लिया है और अब अमेठी में विकास का कोई भी काम नहीं रुकेगा. 

योगी आदित्यनाथ ने राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा कि राहुल गांधी ने यहां विकास नहीं किया जबकि उनकी सरकार सत्ता में आई तो उन्होंने विकास के काम चालू कराएं. उन्होंने तमाम विकास कार्यों को भी गिनाया. स्मृति ईरानी भी जनसभा में राहुल गांधी को लापता सांसद बोला और कहा कि वह अमेठी की जनता को छोड़कर भाग गए.
जी मीडिया से खास बातचीत करते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि वह राहुल गांधी को लापता सांसद इसलिए कह रही हैं क्योंकि पिछले 15 साल से राहुल गांधी अमेठी से सांसद हैं लेकिन वह लापता हैं. राहुल गांधी को पिछले 15 सालों के 11 दिन का हिसाब देना होगा और अमेठी की जनता को बताना होगा कि 15 साल आखिर वहां कहां रहे.

स्मृति ईरानी ने कहा कि उनके खिलाफ यहां प्रियंका गांधी भी घूम रही हैं जो ना तो वहां पार्टी की सांसद है और ना ही उनका अमेठी से कोई मतलब है लेकिन वह उनकी आलोचना करते हुए पूरे अमेठी में भाषण कर रही है. स्मृति ईरानी ने यह भी कहा कि उनके खिलाफ पूरा गांधी परिवार सड़क पर आ गया है. जो लोग कभी अमेठी में दिखाई नहीं देते थे आज वह जनता का हाल चाल पूछ रहे हैं

इस दौरान स्मृति ईरानी ने पाकिस्तान का मुद्दा भी उठाया और कहा कि आतंकवाद के मुद्दे पर पाकिस्तान के खिलाफ भारत ने सख्त कदम उठाए हैं और देश की जनता यह जान चुकी है. राहुल गांधी पर हमला करते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि उनके सामने ऐसी स्थिति आ गई कि उनकी जिला कमेटी के लोगों ने ही राहुल गांधी से कहा कि अब आप यहां से चुनाव मत लड़िए.  उनके लोगों ने राहुल गांधी को लिखकर कहा कि वह किसी दूसरी सीट से चुनाव लड़ने चले जाएं आप अंदाजा लगा सकते हैं कि राहुल गांधी की यहां क्या स्थिति है.

स्मृति ईरानी ने अमेठी के विकास ना होने का मामला भी उठाया और कहा कि यहां पर एक जिला मुख्यालय तक का निर्माण राहुल गांधी नहीं करा पाए वह भी बीजेपी की सरकार ने कराया.