नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार ने अपनी नागरिकता पर लेकर चल रहे विवाद पर शुक्रवार को करारा जवाब देते हुए कहा कि उन्हें देशप्रेम साबित करने की जरूरत नहीं है. अक्षय ने कहा, 'मेरी नागरिकता पर दुष्प्रचार किया जा रहा है. अपनी नागरिकता पर कभी कुछ नहीं छिपाया. मैंने कभी कनाडा के पासपोर्ट की बात नहीं छिपाई.' उन्होंने आगे कहा कि वह पिछले 7 साल से कनाडा नहीं गए हैं. वह भारत में रहते हैं, और टैक्स चुकाते हैं. भारत को और मजबूत बनाने पर मेरा विश्वास है.  

वर्कफ्रंट की बात करें, तो अक्षय कुमार जल्द ही साउथ की सुपरहिट फिल्म 'कंचना' के हिंदी रीमेक में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन और कियारा आडवानी भी नजर आने वाली हैं. 'कंचना' के हिंदी रीमेक का नाम 'लक्ष्मी बॉम्ब' रखा गया है. बता दें कि 'कंचना' को राघव लॉरेंस ने निर्देशित किया था. वहीं अब इस फिल्म के रीमेक को भी राघव खुद ही डायरेक्ट करने जा रहे हैं. 
बीते दिनों खबर आई थी कि अक्षय कुमार इस फिल्म में ऐसे शख्स का किरदार अदा करने वाले हैं. जो एक ट्रांसजेंडर की आत्मा की गिरफ्त में है. इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गई है. बता दें, फिल्म में अमिताभ बच्चन अहम भूमिका अदा करने वाले हैं. रिपोर्ट के अनुसार फिल्म में अमिताभ बच्चन ट्रांसजेंडर की भूमिका अदा कर सकते हैं. हालांकि मेकर्स ने अभी तक आधिकारिक घोषणा नहीं की है लेकिन खबर है कि जल्द ही निर्माता इस फिल्म को लेकर यह बड़ा ऐलान करेंगे.