बॉलीवुड स्‍टार और गुरदासपुर सीट से भाजपा प्रत्‍याशी सनी देयाेेेल का बड़़ी़ राहत मिली है, लेकिन इसके बाद उनकेे लिए परेशानी भी पैदा हो गई।   बैलेट पेपर व ईवीएम पर उनका नाम अजय सिंह धर्मेंद्र देयोल की जगह सनी देयोल करने की मांग को जिला निर्वाचन कार्यालय ने मान लिया है। दूसरी ओर वीरवार काेे किए गए रोड शो को लेकर वह परेशानी में पड़ गए हैंं। चंडीगढ़ के पास खरड़ में पुलिस ने रोड शो काेे लेकर शिकायत दी गई है। अमृतसर में भी ऐसी ही शिकायत दी गई है।   

पुलिस को दी शिकायतों में सनी देयोल उर्फ अजय सिंह देयोल पर अपने रोड शो केे दौरान धा‍र्मिक भावनाओंं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया गया है। उनके खिलाफ यह शिकायत शिव सेना हिंद के राष्ट्रीय अध्यक्ष निशांत शर्मा ने दी है। उन्‍होंने सनी देयोल के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। 

ईवीएम पर नाम बदलने की अर्जी मंजूर, लेकिन राेेेड शो को लेेेकर पुलिस में शिकायत 

शिकायत की कॉपी और शिकायत पत्र निशांत शर्मा ने अपने फेसबुक वॉल पर भी पोस्ट किया है। शिकायतकर्ता निशांत शर्मा ने अपनी शिकायत में कहा है कि उन्‍होंने सनी देयोल के रोड शो की सोशल मीडिया पर एक पोस्ट देखा। उस तस्वीर में सनी देओल एक वाहन पर बैठे है। जिस वाहन पर सनी देयोल सहित अन्य समर्थक बैठे है, उसके ठीक सामने भगवान शिव जी की फोटो लगी हुई है।

शिव सेना हिंद के राष्ट्रीय अध्यक्ष निशांत शर्मा ने खरड़ थाने में दी शिकायत

इसी फोटो से ठीक ऊपर सनी देयोल पैर कर बैठे हैं। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि इस तरह अभिनेता सनी देओल ने भगवान शिव का निरादर किया है। इससे उनकी धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं। इसलिए इस मामले पर संज्ञान लेकर कड़ी कार्रवाई की जाए।

शिकायत पर जांच जारी : थाना प्रभारी 

खरड़ थाना प्रभारी भगवंत सिंह ने बताया कि निशांत शर्मा ने अभिनेता व भाजपा प्रत्याशी सनी देयोल उर्फ अजय सिंह देयोल के खिलाफ धॉर्मिक भावनाओं को ठेेेस  पहुंचाने की शिकायत दी है।  मामले की शिकायत लेकर आला अधिकारियों से सलाह लेकर जांच की जा रही है। 

अमृतसर में भी इसी तरह की शिकायत दी गई है। यहां पंजाबी एकता पार्टी के जिला अध्यक्ष सुरेश शर्मा ने पुलिस कमिश्नर को शिकायत की है। नेशनल पीपल्स फ्रंट के अध्यक्ष एडवोकेट गगन भाटिया, हिंदू महासभा राष्ट्रवादी के संयोजक महंत अमरनाथ रामप्रसाद ने सनी से लिखित में माफी मांगने की मांग की है। 

बैलेट पेपर व ईवीएम पर नाम अजय सिंह धर्मेंद्र देयोल की जगह सनी देयोल होगा

दूसरी ओर सनी देयोल को बड़ी राहत मिली है। गुरदासपुुुर से चुनाव लड़ रहे सनी देेयोल की ईवीएम व बैलेट पेपर पर नाम बदलने की अर्जी स्‍वीकार कर लिया है। सनी देयोल ने चुनाव के लिए दाखिल किए गए नामांकन पत्र अजय सिंह धर्मेंद्र देयोल नाम से दाखिल किया था।

इसके बाद भाजपा ने ईवीएम व बैलेट पेपर पर उनका  प्रचलित नाम सनी देयाेल दर्ज करने का अनुरोध किया था। भाजपा द्वारा नामांकन के दिन ही एफिडेविट देकर बैलेट पेपर व ईवीएम पर उनका नाम सनी देयोल करने की मांग की गई थी। इसे स्‍वीकार कर लिया गया है।  इससे सनी और भाजपा को बड़ी राहत मिली है। शुक्रवार को जिला चुनाव अधिकारी की ओर से जारी सूची में उनका नाम सनी देयोल ही है।