विबंलडन में अब पोस्टल बैलेट टिकट को समाप्त कर दिया गया है। प्रबंधन ने इसी जगह अगले साल से डिजिटल टिकट जारी करने का फैसला किया है। इसके अलावा टूर्नामेंट की ईनामी राशि भी बढ़ा दी गयी है। ऑल इंग्लैंड  क्लब ने यह घोषणा की है। इसमें कहा गया है कि 95 साल बाद आखिरकार ग्रास कोर्ट के इस सबसे बढ़े टूर्नामेंट में पोस्टल बैलेट प्रक्रिया समाप्त की गयी है। 
बताया जा रहा है कि 1924 से विबंलडन प्रबंधन टिकटों की ब्रिकी पोस्टल बैलेट की मदद से करता आ रहा था। इसके तहत प्रबंधन टेनिस प्रशंसकों को एक फॉर्म भेजता था। प्रशंसक जिस मैच के लिए टिकट खरीदनी हो उसपर टिक करने के साथ ही वह बैलेट क्लब में वापस भेजना होता था। यह प्रक्रिया काफी लंबी होती थी। इसे लंबे समय से डिजिटलाइज करने की मांग उठ रही थी। अगले साल ऑनलाइन प्रक्रिया शुरू होने के साथ ही टिकट बुक करवाने के लिए ठीक ऐसे ही प्रक्रिया डिजिटल प्लेटफार्म पर इस्तेमाल करनी होगी। 
वहीं इसी तरह ईनामी राशि में भी 11.8 प्रतिशत की बढ़ौतरी की गई है। अब एकल चैम्पियनशिप जीतने पर 38 मिलियन पाऊंड दिए जाएंगे जोकि करीब 264 करोड़ रुपए बनती है। इसी तरह उपविजेता को मिलने वाली राशि में भी 10 प्रतिशत की बढ़ोतरी हुई है।