एक नाबालिग लड़की को मामा की बेटी की सहेली पर विश्वास करना महंगा पड़ गया। सहेली के कहने पर वह एक युवक से मिलने गई, वह युवक नहीं मिला तो सहेली ने दूसरे युवक के साथ भेज दिया। युवक उसे होटल में ले गया और रातभर उससे दुष्कर्म करता रहा। लड़की ने यह बात सहेली को बताई तो उसने फिर उसे उसी के साथ होटल में भेज दिया। युवक ने फिर दोबारा उससे वही हरकत की। मामला अब पुलिस में पहुंच गया है।

फूस मंडी निवासी 15 वर्षीय नाबालिग लड़की ने थाना कैनाल कालोनी पुलिस को दी शिकायत में बताया कि बीड़ तलाब बस्ती निवासी सतवीर कौर उसकी मामा की लड़की की सहेली है। 29 अप्रैल को सतवीर कौर का फोन आया कि वह बरगाड़ी जाकर एक युवक से मिल ले, जिससे वह उसकी शादी करवा देगी।

सतवीर कौर के कहने पर वह बरगाड़ी चली गई, लेकिन उस लड़के से उसकी मुलाकात नहीं हुई। वहां से सतवीर ने उसे विक्की मक युवक के साथ बठिंडा के लिए भेज दिया। सतवीर के कहने पर वह विक्की के साथ बरगाड़ी से अपने घर फूस मंडी लौट रही थी, लेकिन विक्की उसे एक होटल में ले गया।

 

लड़की के मुताबिक जब उसने होटल में रुकने पर विरोध जताया तो वह उसे धमकियां देने लगा। इसके बाद उसने होटल में कमरा लिया और फिर रातभर उससे दुष्कर्म करता रहा। वह अगले दिन होटल से भागकर सतवीर के पास पहुंची। शाम को सतवीर फिर उसे होटल में ले गई, जहां पर आरोपित विक्की ने एक मई को फिर उससे दुष्कर्म किया। पीड़िता के मुताबिक आरोपित ने दो दिन लगातार उसके साथ दुष्कर्म किया।

थाना कैनाल कालोनी पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। उधर, पीडीए नेता सुखपाल सिंह खैहरा नाबालिग लड़की का हालचाल जानने अस्पताल पहुंचे। उन्होंने कहा कि वह उसे इंसाफ दिलाएंगे।