कांग्रेस ने आज पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान को उन किसानों की सूची सौंप दी, जिन्हें कमलनाथ सरकार ने कर्ज़ माफ़ किया है. इस सूची में शिवराज सिंह चौहान के रिश्तेदारों के नाम भी हैं. कांग्रेस के दिग्गज नेता और भोपाल सीट से प्रत्याशी दिग्विजय सिंह न्यूज 18 से ख़ास बातचीत में एक दिन पहले ही इसका खुलासा कर चुके थे.

दिग्विजय सिंह ने सोमवार न्यूज 18 से हुई खास बातचीत में ये खुलासा कर दिया था कि कांग्रेस सरकार की कर्जमाफी का लाभ लेने वाले किसानों में बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के परिवार के लोग भी शामिल हैं. आज कांग्रेस ने ये सूची मीडिया में रिलीज़ कर दी.


इस लिस्ट में शिवराज सिंह चौहान के भाई रोहित सिंह, चाचा के बेटे निरंजन सिंह, रिश्तेदार कल्याण सिंह, कावेरी बाई, ताहर सिंह, साध्वी सिंह, निरंजन सिंह प्रभा बाई चौहान, अखिलेश चौहान, परेश, आदित्य, गोपाल सिंह चौहान, विमलश चौहान, बैजन्त बाई सहित जैत गांव के तमाम किसानों के नाम शामिल हैं. जैतगांव शिवराज सिंह चौहान का पुश्तैनी गांव है.
कांग्रेस ने सलाह भी दी है कि शिवराज सिंह चौहान कमलनाथ सरकार पर आरोप लगाने से पहले कम से कम अपने परिवार वालों से उनके खाते में आई रकम की पुष्टि कर लें.