उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक शराबी पिता ने अपनी बेटी की गला रेत कर हत्या कर दी. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल, पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है. वहीं, बच्ची की मां का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है.

जानकारी के मुताबिक, मामला अमरोहा जिले के  नोगावा सादात थाना स्थित ढक्का गांव का है. गांव के रहने वाले पुष्पेंद्र की शादी पांच बर्ष पूर्व हुई थी. पुष्पेंद्र की तीन बेटी हैं. कहा जा रहा है कि पुष्पेंद्र शराब की आदि था. ऐसे में उसे आए दिन पत्नी सर्वेश से झगड़ा होता था. इसी तरह शुक्रवार की शाम जब वह शराब पीकर घर आया तो उसका पत्नी से झगड़ा हो गया. इसके बाद बेरहम पिता ने अपनी सबसे छोटी मासूम दो बर्ष की बेटी को घर से लेकर बाहर गया और गला रेत कर उसकी हत्या कर दी.

सूत्रों के मुताबिक, बेटी की हत्या करने के बाद उसन शव को कुंए में फेंक दिया. जब जल्लाद पिता से परिजनों ने मासूम बेटी के बारे में पूछा तो उसने हत्या की बात कही. इसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. फिलहाल, पुलिस आरोपी पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.