उत्तर प्रदेश के आगरा से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां होटल के कमरे के अंदर एक पर्यटक ने खुदकुशी कर ली. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कि लिए भेज दिया. साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

जानकारी के मुताबिक, मामला, ताजगंज थाना क्षेत्र स्थित जलसा होटल का है. इसी होटल में एक पर्यटक ने फांसी लगाकर खुदकुशी की है. स्थानीय थाना पुलिस ने बताया कि पर्यटक ने दिल्ली से एक टैक्सी हायर की और नैनीताल जिम कार्बेट घूमता हुआ कल रात में आगरा पहुंचा था. पर्यटक के पास किसी भी तरह की कोई भी आईडी प्रूफ नहीं थी. लिहाजा टैक्सी ड्राइवर की आईडी पर रूम बुक कराया गया. रात में पर्यटक ने अपना कमरा बदल लिया सुबह जब होटल का स्टाफ पहुंचा तो पर्यटक ने अपना कमरा नहीं खोला.

बाद में जब होटलकर्मियों ने खिड़की से झांक कर देखा तो पर्यटक का शव लटका हुआ दिखाई दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे में घुस कर पर्यटक का शव बरामद कर लिया. पर्यटक ने कमरे के दरवाजे से लटककर खुदकुशी की है. यह पर्यटक कहां से आया था और बिना आईडी के सभी जगह क्यों घूम रहा था. इन तमाम पहलुओं की जांच में पुलिस जुटी है.