इलाहाबाद   प्रयागराज ।शहर के फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के कुतुबपुर गांव  खाना बनाते समय चूल्हे से निकली चिंगारी से पूरे घर मेंआग पैल गयी । गाव में आग लगने की खबर मिलते ही जो जिस हाजत में था वह वैसे ही आग बुझााने के लिये मौके पर पहुचने लगे । आग बुझााने के काम में लग गये । 
 रविवार रात खाना बनाते समय चूल्हे से निकली चिंगारी से पूरे घर के गृहस्थी के सामान सहित बच्चों के कपड़े व अनाज जलकर राख हो गया। घटना की  सूचना मिलने पर मौके पर आस पास के रहने वालो की भीड ने आग बुझाने की कोशिश करने लगे । परन्तु आग ने अपना विकराल रुप धारण कर लिया गृहस्थी के सामान सहित बच्चों के कपड़े व अनाज जलकर राख हो गया।  घटना की सूचना मिलने पर आस पास के रहने वाले और राह गीरो की भीड मौके पर जमा होने लगी  उनमें से किसी ने घटना की जानकारी पुलिस को  और अग्नि शमन विभाग को दी । घटना की सूचना ग्रामीणों ने राजस्व लेखपाल व उच्चाधिकारियों को दी।
घटना के सम्बन्ध में जानकारी देते हुए परिजनों ने बताया    फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के कुतुबपुर गांव  के रहने वाले r राममिलन पुत्र धनीराम बिन्द गांव में छप्पर से बने मकान में रहते थे । राममिलन   मेहनत मजदूरी से अपने परिवार का भरण पोषण करता है।    रविवार रात खाना बनाते समय चूल्हे से निकली चिंगारी से छप्पर में आग लग गयी। घटना की सूचना मिलने पर आस पास के रहने वाले और राह गीरो की भीड मौके पर जमा होने लगी  उनमें से किसी ने घटना की जानकारी पुलिस को  और अग्नि शमन विभाग को दी ।शोर मचाने पर घटना स्थल पर जुटे ग्रामीणों ने सूचना अग्निशमन विभाग को दी। जब तक अग्निशमन की गाड़ी घटनास्थल पर पहुंचती ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। जब तक ग्रामीण आग पर काबू पाते उस कमरे में रखा बच्चों का कपड़ा सहित अनाज जलकर राख हो गया।