बिलासपुर । दसवीं सब जूनियर महिला मुक्केबाज़ी प्रतियोगिता २६ जून से ३० जून २०१९ तक उत्तराखंड के रुडक़ी हरिद्वार मे होगा। यह घोषणा मंगलवार को रहमत मो. जाफ? अली (उपाध्यक्ष) क्चह्रठढ्ढहृत्र स्नश्वष्ठव्र्रâञ्जढ्ढह्रहृ ह्रस्न ढ्ढहृष्ठढ्ढ्र ने किया उन्होंने बताया की यह प्रतियोगिता) क्चह्रठढ्ढहृत्र स्नश्वष्ठव्र्रâञ्जढ्ढह्रहृ ह्रस्न ढ्ढहृष्ठढ्ढ्र के बैनर तले खेला जाएगा जिसके लिए सभी राज्य के महासचिव से उन्होंने अपील की हैं की अपने अपने राज्य का सब जूनियर महिला स्टेट टूर्नामेंट करवाये या राष्ट्रीय खेल हेतु राज्य भर के खिलाडिय़ों का ट्रायल केम्प लें।  
उसके बाद राज्य के महासचिव के द्वारा दसवीं राष्ट्रीय सब जूनियर महिला मुक्केबाज़ी प्रतियोगिता में भाग लेने पहुँचे यह प्रतियोगिता चार दिन का होगा जिसमें सारी टीम को २५ जून को पहुँच जाना है एक दिन पूर्व एवं तीस जून को खेल ख़त्म होने के बाद एक जून को निकल जाना होगा।
इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए हितेश कुमार तिवारी ने छत्तीसगढ़ के समस्त मुक्केबाज़ (सब जूनियर महिला) को नेशनल ट्रायल के लिए आमंत्रित किया हैं।
जिसके बाद छत्तीसगढ़ के टीम बनेगी तथा उत्कल ट्रेन से रुडक़ी के लिए रवाना होगी। इस प्रतियोगिता में छत्तीसगढ़ की टीम का नेशनल ट्रायल १८ मई दिन शनिवार को बिलासपुर स्पोट्र्स कॉम्प्लेक्स में लिया जाएगा। ट्रायल लेने के बाद जो खिलाड़ी चयनित होंगे उनको केम्प लगाकर और अभ्यास करवाया जाएगा।यह केम्प बीस मई से बीस जून एक महीना का होगा जिसका सम्पूर्ण ख़र्च हितेश तिवारी जी द्वारा वहन किया जाएगा।उन्होंने आगे बताते हुए कहा है की हमारे राज्य को बने इतने साल हो गये पर आज तक मेडल नहीं मिला हितेश तिवारी चाहते है उनके छत्तीसगढ़ का नाम पुरे विश्व में हो कोई ओलम्पिक पदक विजेता निकले परंतु उसके लिए हमने एक दम नीचे स्तर से काम शुरू किया है। प्रतियोगिता में सभी खिलाड़ी अपना जौहर दिखएगे और प्रदेश का नाम रोशन कर मैडल जीतकर जरूर लाएंगे।इस अवसर पर छत्तीसगढ़ प्रदेश मुक्केबाज़ी संघ के उपाध्यक्ष उत्पल सेनगुप्ता, कोषाध्यक्ष हरशा तिवारी, सह सचिव नवल वर्मा आदी लोगों ने टूर्नामेंट केम्प सफल बनाने प्रयास में जुटे हैं।