नोएडा । नोएडा-ग्रेनो एक्सप्रेसवे पर सेक्टर-१५० के सामने बुधवार सुबह नॉलेज पार्क क्षेत्र में आगरा से दिल्ली आ रही बस असंतुलित होकर डिवाइडर तोड़ते हुए ग्रीन बेल्ट पर लगे पोल से टकरा गई। हादसे में बस में सवार ६० लोग घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल हुए ७ लोगों को पास के अस्पतालों में भर्ती कराया है। इस हादसे के बाद फरार चालक की पुलिस तलाश कर रही है।
    निजी ट्रेवेल्स कंपनी की बस सुबह करीब पांच बजे असंतुलित होकर डिवाइडर और तारों को तोड़ते हुए सीधे ग्रीन बेल्ट पर बोर्ड के पोल से जाकर टकरा गई। बस में करीब ६० लोग सवार थे जिसमें बच्चे, महिलाएं और वृद्ध भी थे। इस हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई। आसपास से गुजर रहे यात्रियों की मदद से किसी तरह से बस में सवार यात्री बाहर निकले। पुष्पा देवी, अर्चना, योगेश, गौरव, विकास, लालू गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें पुलिस ने यथार्थ अस्पताल ग्रेटर नोएडा में भर्ती कराया। 
    वहीं, एक यात्री स्वयं रिश्तेदार की मदद से दूसरे अस्पताल में भर्ती हो गया। अन्य मामूली रूप से घायल लोग गंतव्य की ओर चले गए। बस हादसे की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें एक महिला भी घायल दिख रही है। उसके सिर में चोट लगी है और उसने दुपट्टे से सिर बांध रखा है, लेकिन सिर से खून टपक रहा है। गोद में करीब दस माह का बच्चा और पास में करीब ३ वर्ष का बेटा बैठा हुआ है। दर्द को भूलकर मां गोद में बैठे बच्चे को दूध पिला रही थी। इस दौरान वहां से गुजर रहे कई लोग हादसे की फोटो व वीडियो बनाते रहे, लेकिन किसी ने लोगों को अस्पताल पहुंचाने की जहमत नहीं उठाई। बाद में आई पुलिस ने अपनी जीप और एंबुलेंस बुलाकर घायलों को अस्पताल भेजा।