भोपाल। प्रदेश की जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा खींचे गए नए भारत के निर्माण के खाके को न केवल ठीक से समझा है, बल्कि वह उसके समर्थन में आगे भी आ रही है। यही वजह है कि नव मतदाताओं के साथ समाज के हर वर्ग के लोग अपना वोट देने बाहर निकले हैं, जिसके चलते प्रदेश में मतदान प्रतिशत में 10 फीसदी की अभूतपूर्व वृद्धि हुई है। पूरे देश से जो एक्जिट पोल के नतीजे आ रहे हैं वह भी भाजपा के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बना रहे हैं। हमारा विश्वास है कि भाजपा 300 से अधिक और एनडीए साढ़े तीन सौ अधिक सीटें जीत कर एक मजबूत सरकार बनाएगा। मध्यप्रदेश में भी भारतीय जनता पार्टी पिछली बार से अधिक सीटें लाकर जबरदस्त प्रदर्शन करने जा रही है। 
यह बात भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राकेशसिंह ने मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव के लिए हुए मतदान में गत चुनाव की अपेक्षा 10 प्रतिशत की वृद्धि पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कही।
प्रदेश अध्यक्ष राकेशसिंह ने कहा कि पिछले पांच सालों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की सरकार ने भारत को एक सुरक्षित, स्वाभिमानी,स्वच्छ और स्वाबलंबी देश बनाने के लिए वास्तविक प्रयास किए हैं और इन प्रयासों के नतीजे देश की जनता ने देखे भी हैं। इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और अन्य नेताओं ने अपनी सभाओं के माध्यम से युवा मतदाताओं में एक नए भारत के उदय, एक सुरक्षित, स्वाभिमानी और विकसित भारत के निर्माण की जो आस जगाई, वो आज के युवा मतदाताओं की सोच से मेल खाती है। यही वजह रही कि नव मतदाताओं, युवा मतदाताओं ने बड़ी संख्या में भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान किया। सिंह ने कहा कि मतदान बढ़ने की एक और वजह कांग्रेस एवं अन्य विपक्षी दलों का नकारात्मक चुनाव अभियान भी रहा, जिसके जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार की छवि को खराब करने का प्रयास किया गया। मतदाताओं ने विपक्ष के इस अभियान को राष्ट्रवाद के प्रति अपराध के तौर पर देखा और अपने वोट से विपक्षी दलों को सबक सिखाने का प्रयास किया है।