हाथरस । थाना हाथरस जंक्शन क्षेत्र के गांव रामपुर में आये दिन विद्युत विभाग की लापरवाही से घटित होते हादसों से आक्रोशित महिलाओं ने आज भोपतपुर बिजलीघर पर जमकर हंगामा ही नहीं काटा बल्कि बिजलीघर पर ताला भी जड़ दिया और जमकर हायतौबा भी की तथा हंगामा व ताला जड़ने की सूचना पाकर मौके पर विद्युत अधिकारी व पुलिसबल पहुंच गया। 
जानकारी के मुताबिक गांव रामपुर में हाईटेंशन की विद्युत लाइन घरों के ऊपर से गुजर रहीं हैं और गांव में आये दिन विद्युत हादसे होते रहते हैं तथा विद्युत अधिकारियों से कहने के बाबजूद भी अधिकारियों द्वारा कोई ध्यान नहीं जाता है और कई बार मवेशी, लोग व बच्चे विद्युत लाइन के चपेट में आकर हादसे के शिकार हो जाते हैं।  
बताया जाता है कि आज तड़के सुबह हाईटेंशन लाइन का विद्युत तार टूटा पड़ा होने के चलते वहां से गुजर रहीं दो भैंसे विद्युत करंट की चपेट में आ गई जिससे एक भैंस की दर्दनाक मौत हो गई और इस घटना से ग्रामीणों में विद्युत विभाग के खिलाफ आक्रोश पनप गया। जबकि गांव में इससे पूर्व में भी गांव में कई बार तार टूटने से मवेशियों की जान जा चुकी है जबकि दो लोगों की मौत हो चुकी है। लेकिन विद्युत विभाग के कानों पर जूं नहीं रेंगती हैं और न ही तारों को बदलवाया गया है। इसी से आक्रोशित गांव की महिलाओं ने आज भोपतपुर बिजली घर पर पहुंचकर हंगामा काटा और बिजली घर पर ताला लगा दिया तथा महिलायें बिजली घर ही धरना देकर बैठ गईं और हायतौबा करने लगीं। घटना की सूचना पाकर मौके पर विद्युत विभाग के एसडीओ दिनेश कुमार शर्मा, जेई जितेन्द्र यादव व ग्राम प्रधान विनोद कुमार कुशवाहा पहुंच गये और महिलाओं को समझा बुझाकर बिजलीघर का ताला खुलवाया और उन्हें लाइन दुरूस्त कराने का आश्वासन दिया।