इंदौर । भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश सह संयोजक विनोद खण्डेलवाल ने बताया कि मध्यप्रदेश व इंदौर शहर में लगातार बिजली कटौती की जा रही है जिससे आमजन हताहत है और कमलनाथ सरकार 24 घंटे बिजली देने में असमर्थ नजर आ रही है। ऐसी लचर सरकार के आज भाजयुमो के कार्यकर्ताओं ने ओल्ड पावर हाउस वेयर हाउस रोड सियागंज पर ’’कडकनाथ लालटेन, हाथपंखा, चिमनी योजना का शुभारंभ डमी कमलनाथ से करवाया।
भाजयुमो के कार्यकर्ताओं ने अंधेर म.प्र. के चौपट राजा कमलनाथ हाय-हाय के नारे लगाये तथा आम जनता से योजना के फार्म भरवाये गये जिससे लालटेन, हाथपंखा, चिमनी की घर पहुंच सेवा भी दी जा सके। क्योंकि बिजली देना तो अंसभव है तो लेकिन हम यह सामग्री तो दे ही सकते है।
भाजपा की शिवराज सरकार ने हमारे घरों से लालटेन, चिमनी, हाथपंखा को गायब कर समृद्ध मध्यप्रदेश दिया था, आज जब बिजली जाती है तो जनता भाजपा सरकार और मामा, पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान को याद करती है।
आज डमी कमलनाथ के साथ भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने बिजली घर में एम.पी.ई.बी.के अधिकारियों को चिमनी, लालटेन, हाथपंखा देना चाहा तो सब गायब हो चुके थे, तो उनकी टेबलों पर यह सामग्री रख नारेबाजी की गई।
इस प्रदर्शन में प्रमुख रूप से विनोद खंडेलवाल, मनस्वी पाटीदार, कमल गौड़, जगमोहन वर्मा, लालू शर्मा, आवेश राठौर, सूरज जोशी, भावेश दवे, पारस खिच्ची, मोहित चौकसे, संतोष साहू, महेन्द्र नागर, राहुल वाधवानी, चिन्टू यादव, विकास प्रधान सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।