बिहार में अपराधियों का मनोबल दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है। प्रदेश में पिछले 12 घंटे में तीन लोगों की निर्मम हत्या कर दी गई। जिसमें एक एलआइसी एजेंट, व्यवसायी पुत्र और वार्ड सदस्य के पति की हत्या की खबर से सनसनी फैल गई है। पुलिस जांच में जुटी है। 

मधुबनी में एलआइसी एजेंट की गोली मारकर हत्या

जयनगर थाना क्षेत्र के आनंदपुर वार्ड 10 निवासी घनश्याम कर्ण के पुत्र 35 वर्षीय एलआइसी एजेंट अमित कुमार कर्ण की गोली मारकर  बुधवार  रात अपरधियों ने हत्या कर दी। मिली सूचना के मुताबिक उन्हें किसी ने घर से बाहर बुलाया और फिर  गोली मारकर अपराधी फरार हो गए।  घटना स्थल पर ही अमित की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए  भेज दिया है और आगे की तहकीकात में जुटी है।

मोतिहारी में व्यवसायी के बेटे की निर्मम हत्या

मोतिहारी में अपराधियों ने व्यवसायी के बेटे की निर्मम हत्या कर दी है। नींद में सोए हालत में अपराधियों ने बच्चे को चाकू से गोद डाला है। मृतक बच्चा जिले के प्रतिष्ठित व्यवसायी चन्द्रशेखर प्रसाद का बेटा दीपांशु बताया जा रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है और तहकीकात कर रही है। 

 

सासाराम में वार्ड सदस्य के पति की हत्या

सासाराम के करगहर थाना क्षेत्र स्थित शिवपुर गांव के वार्ड संख्या 11 की वार्ड सदस्य शारदा देवी के पति कामेश्वर यादव की गोली मारकर हत्या की गई है।  हत्या के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। अपराधियों ने वारदात को अंजाम तब दिया, जब कामेश्वर यादव अपने गांव की सड़क पर टहल रहे थे। इसी दौरान अपराधियों ने उन्हें तीन गोली मारी, इससे घटनास्थल पर ही कामेश्वर यादव की मौत हो गई।

 

सूचना मिलते ही करगहर पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया। हत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चला है। लेकिन सबसे बड़ी बात है कि गोली मारने के बाद अपराधी पैदल ही अंधेरे का फायदा उठाकर निकल गए। फिलहाल, पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है। घटना के बाद गांव में तनाव है।