भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने एक और अहम उपलब्धि अपने नाम कर ली है। छेत्री भारत की ओर से सबसे अधिक अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने वाले फुटबॉलर बन गए हैं। छेत्री ने अब तक 108 मैच खेले हैं। इसी के साथ ही उन्होंने पूर्व कप्तान बाईचुंग भूटिया को पीछे छोड़ दिया। भूटिया ने कुल 107 मैच खेले थे। 
छेत्री ने किंग्स कप के पहले मैच में कैरेबियाई द्वीप कुराकाओ के खिलाफ मैदान पर उतरने ही यह रिकार्ड बनाया। इस दौरान भारतीय कप्तान ने 68वां गोल भी किया। छेत्री के नाम पहले से ही अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल में भारत की ओर से सबसे अधिक गोल का रिकार्ड भी है। 
घरेलू कैलेंडर को लेकर भ्रम दूर करें 
वहीं छेत्री ने खेल के आगामी सत्र के घरेलू कैलेंडर को लेकर बनी भ्रम की स्थिति को तत्काल दूर करने को कहा है। छेत्री ने कहा कि अभी तक यह स्पष्ट नहीं है कि क्या इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) का आई लीग में विलय होगा और अगर ऐसा है तो फिर यह कब होगा। इससे खिलाड़ी और प्रशंसक भारतीय घरेलू फुटबाल के भविष्य को लेकर संशय में हैं।
छेत्री ने कहा कि मैं इस मसले पर जल्द जवाब चाहता हूं। जब आपको पूरे कैलेंडर जैसे टीमों और लीग के बारे में पता होता है तो अच्छा होता है। 
उन्होंने कहा कि मैंने सुना है कि शीर्ष स्तर पर लोग काफी कड़ी मेहनत कर रहे हैं। मैं जानता हूं कि यह आसान नहीं है। मुझे यही उम्मीद है कि हमें जल्द ही जवाब मिलेगा।