नई दिल्लीः लंदन में टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच ओवल में खेले गए आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के 14वें मुकाबले में भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया और ऑस्ट्रेलिया के लिए 353 रनों का लक्ष्य रखा. इस मैच में कप्तान कोहली के हर खिलाड़ी ने शानदार प्रदर्शन किया और टीम को जीत दिलाने में सफल रहे. जिसमें शिखर धवन का शतक हो या हार्दिक पंड्या की खतरनाक पारी, कप्तान विराट कोहली की इनिंग हो या रोहित शर्मा का अर्धशतक. इस मैच का हर लम्हा यादगार रहा, लेकिन इन सब के बीच सबसे खास लम्हा रहा महेंद्र सिंह धोनी का छक्का. 
दरअसल, धोनी के इस छक्के पर कप्तान विराट कोहली ने जिस तरह का रिएक्शन दिया था, वह दर्शकों को काफी पसंद आया. बता दें भारत की पारी के 49 ओवर के दौरान ऑस्ट्रेलिया की तरफ से मिचेल स्टार्क बॉलिंग के लिए आए थे. ऐसे में धोनी ने स्टार्क की पहली गेंद पर उनका स्वागत स्क्वायर लेग की तरफ 87 मीटर लंबे छक्के के साथ किया. इस दौरान पहले तो कोहली रन के लिए दौड़े, लेकिन बीच पिच पर उन्होंने जैसे ही बॉल को हवा में देखा वह हक्के-बक्के रह गए और बीच पिच पर ही रुककर बॉल  को देखते रहे और इसके बाद वह जोरों से हंसने लगे.
बता दें धोनी ने स्टार्क पहली गेंद पर जो छक्का जड़ा था उसकी रफ्तार 143 थी और यही देखकर कोहली हैराना रह गए. इस दौरान पहले तो कोहली गेंद की तरफ देखते रहे और फिर उनकी हंसी छूट गई.