जबलपुर। गोसलपुर थाना अतंर्गत गांधीग्राम बुढागर में घर के बाहर खड़ी एक युवक की बुलेरो को अज्ञात आरोपी आग लगा कर फरार हो गया। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
गोसलपुर पुलिस थाने से प्राप्त जानकारी के अनुसार गांधीग्राम बुढागर निवासी २७ वर्षीय सुदीप चौरसिया ने रोजाना की तरह अपने घर के बाहर अपनी बुलेरो क्रमांक एमपी २० टी ७४३८ को खड़ी किया और घर में सो गया। तड़के ४ बजे पड़ोसी ने घटना से अवगत कराया और सभी लोगों ने मिलकर आग बुझाया, सुदीप ने शंका जताई है कि पुरानी रंजिश पर इस आगजनी में बुढागर निवासी अजय राज सिंह, पुष्पराज सिंह, चिन्टू बघेल, लकी बघेल शमिल हो सकते है। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट पर धारा ४३५ के तहत अपराध पंजीबद्ध कर मामलें को विवेचना में लिया है।
खेत में पकड़ा महिला का हाथ...........
पनागर थाना क्षेत्र में रहने वाली एक २६ वर्षीय महिला के साथ खेत में क्षेत्र में ही रहने वाले एक व्यक्ति ने छेड़छाड़ कर दी। महिला के शोर मचाने पर आरोपी धमकी देते हुये मौके से भाग निकला। पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। 
पनागर पुलिस थाने से प्राप्त जानकारी के अनुसार रेवती (परिवर्तित नाम)  ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह सुबह ७ बजे खेत गई थी, अर्जुन दुबे उसके खेत आया और बुरी नीयत से उसे पकड़कर कर कहने लगा तुम्हारा पति बाहर रहता है मैं तुम्हें पत्नी बनाकर रखूंगा, जब उसने विरोध करते हुये हाथ छुड़ाने का प्रयास किया जो हाथ नहीं छोड़ा, गालीगलौज करने लगा उसके चिल्लाने पर उसका भाई आ गया।