अलीगढ़। सुबह-सुबह नगर आयुक्त सत्य प्रकाश पटेल ने सेवाभवन के अधिकारियों व कार्मिकों के पटल को औचक चौक किया। औचक निरीक्षण में जलकल विभाग में नये पेयजल कनैक्शनों की पत्रावली में कमियॉ पाये जाने पर नगर आयुक्त नेसम्बन्धित लिपिक फटकार लगाते हुये महाप्रबंधक जल को सुधार लाने के निर्देश दिये। वही नगर निगम सेवाभवन के कक्ष संख्या 208 विश्राम कक्ष में पुराना सामान व गंदगी मिलने पर नगर आयुक्त का पारा चढ़ गया और प्रभारी अधिकारी स्टोर को व्यवस्था में सुधार लाने की हिदायद दी। नगर आयुक्त ने महाप्रबंधक जल को जलकल विभाग में पंजी.त समस्त ठेकेदार व प्लाम्बर की सूची उपलब्ध कराये जाने के निर्देश दिये। 
वही निरीक्षण के दौरान कई कक्षों व पटलों पर अनुपस्थित व विलम्ब से आने वाले अधिकारियों व कार्मिकों पर नगर आयुक्त काफी नराज हुये उन्होनें अधिकारियों व कार्मिकों को कार्यप्राणाली व व्यवाहर में सुधार लाने की हिदायत दी। 
निरीक्षण के दौरान नगर निगम निर्माण विभाग लोर पर गंदगी और गुटके की पीक पड़ी होने पर नगर आयुक्त का पारा हाई हो गया मौके पर अधिशासी अभियन्ता रमाकान्त को नगर निगम सेवाभवन में लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से ऐसे ठेकेदार/कार्मिको से जुर्माना वसूला जाये और उनके विरूद्ध कार्यवाही की जाये।