नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम ने अपने हरफनमौला खेल की बदौलत रविवार को ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर खेले गए आईसीसी वर्ल्ड कप-2019 (ICC Cricket World Cup 2019) के अपने चौथे मुकाबले में पाकिस्तान को 89 रनों से हरा दिया. टूर्नामेंट के इस महामुकाबले को देखने दुनियाभर की हस्तियां पहुंची, जिनमें बॉलीवुड सितारे भी शामिल थे. अपने जोशीले अंदाज के लिए चर्चित एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भी मैच की कमेंट्री करते नजर आए. वहीं जीत के बाद टीम इंडिया के कप्तान को मैदान में गले लगाते देखे गए. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.
अपनी आने वाली फिल्म '83' की शूटिंग कर रहे  रणवीर सिंह जोशीले अंदाज में कोहली को गले लगाते नजर आ रहे हैं. इसके अलावा रणवीर को टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ियों वीरेंद्र सहवाग, हरभजन सिंह और सुनील गावस्कर के साथ मस्ती करते हुए देखा गया.
इससे पहले रणवीर ने अपने फैंस के साथ खुद की और तेंदुलकर की तस्वीरें साझा कीं. दरअसल, रणवीर, कबीर खान के निर्देशन में बन रही फिल्म '83' में पूर्व क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका निभाते नजर आएंगे. उन्होंने सचिन के अलावा विवियन रिचर्डस, शेन वार्न और सुनील गावस्कर के साथ भी खुद की तस्वीरें साझा की.


यह फिल्म 1983 में क्रिकेट विश्व कप में भारत की ऐतिहासिक जीत की कहानी को दर्शाएगी. इस फिल्म में साकिब सलीम, हार्डी संधू, अम्मी विर्क, पंकज त्रिपाठी और ताहिर राज भसीन आदि अदाकार भी शामिल हैं. फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगु में 10 अप्रैल, 2020 को रिलीज किया जाएगा.