अगर आप सरकारी नौकरी करना चाहते हैं तो कर्मचारी भविष्य निधि संस्था (ईपीएफओ) में आवेदन करें। इसमें सोशल सिक्योरिटी असिस्टेंट के पदों पर आवेदन मांगे गए हैं। जो उम्मीदवार लंबे समय से सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं उनके लिए अच्छा अवसर है। 
पदों का विवरण
सोशल सिक्योरिटी असिस्टेंट के 2189 पदों पर आवेदन मांगे गए हैं। जिसे वर्गों के आधार में बांटा गया है। इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार ने किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से ग्रेजुएशन की डिग्री ली हो। वहीं उम्मीदवार की आयु 18 से 27 साल के बीचे होनी चाहिए।
क्या होनी चाहिए आवेदन फीस
एससी/एसटी/पीडब्ल्यूडी/ डिपार्टमेंटल/महिलाओं और ईडब्ल्यूएस वर्ग के लिए आवेदन फीस 250 रुपये है। वहीं अन्य सभी वर्ग के उम्मीदवारों के लिए आवेदन फीस 500 रुपये हैं। उम्मीदवार फीस का भुगतान डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड, इंटरनेट बैकिंग, कैश कार्ड और मोबाइल वॉलेट के माध्यम से कर सकते हैं।
ये है जरूरी तारीख
आवेदन भरने की आखिरी तारीख- 21 जुलाई 2019
प्रारंभिक परीक्षा की संभावित तारीख- 30 और 1 सितंबर 2019
कैसे करें आवेदन
जो उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं, वह वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. बता दें, उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा के माध्यम से किया जाएगा जिसमें प्रारंभिक परीक्षा और मुख्य परीक्षा का आयोजन किया जाएगा।चुने गए उम्मीदवारों को 25500 रुपये वेतन मिलेगा।