पाकिस्तानी मूल के ब्रिटिश मुक्केबाज और 2004 ओलंपिक के रजत पदक विजेता आमिर खान का मुकाबला सुपर मुक्केबाजी लीग (एसबीएल) में 2 बार के विश्व चैंपियन बिली डीब के साथ 12 जुलाई को होगा।  
इससे पहले यह मुकाबला आमिर और भारतीय मुक्केबाज नीरज गोयत के बीच होने वाला था पर नीरज के एक सड़क हादसे में दुर्घटनाग्रस्त होने के कारण यह मुकाबला रद्द करना पड़ा था।
नीरज के दुर्घटनाग्रस्त होने से यह साफ था कि वे आमिर के साथ होने वाले इस मुकाबले तक फिट नहीं हो पाएंगे इसलिए एसबीएल के प्रमोटर बिल दोसांझ ने तुरंत ही यह मुकाबला रद्द करते हुए आमिर के खिलाफ बिली को उतारने का फैसला किया है।
वहीं आमिर ने कहा कि सबसे पहले तो मैं नीरज के जल्द स्वस्थ होकर वापस मुक्केबाजी रिंग में लौटने की कामना करता हूं। हमें इस हादसे के बाद विपक्षी मुक्केबाज को बदलने का निर्णय लेना पड़ा और यह अच्छी बात है कि अब मेरे खिलाफ बिली को उतारने का फैसला लिया गया है।
उन्होंने कहा कि मैं पिछले 14 वर्षों से मुक्केबाजी कर रहा हूं और मेरे सामने कभी ऐसी स्थिति नहीं आई कि विपक्षी मुक्केबाज को बदलना पड़ा हो, लेकिन अब मुझे अपनी टीम के साथ बैठकर नई नीति के बारे में चर्चा करनी होगी।आमिर ने कहा कि मैं इस मुकाबले के लिए काफी उत्साहित हूं। मुझे काफी दुख होता कि अगर सऊदी में होने वाला मेरा मुकाबला रद्द हो जाता। मेरा सपना है कि मैं सऊदी में मुकाबला खेलूं। बिली काफी अनुभवी खिलाड़ी हैं और 2 बार के विश्व चैंपियन भी हैं। मैं उनके खिलाफ होने वाले मुकाबले को लेकर उत्साहित हूं।