महासमुंद जिले में एक कांग्रेस नेता ने खुदकुशी कर ली है. नेता का नाम श्याम सुन्दर एरन बताया जा रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक ठेकेदार ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है. पुलिस को शव के पास एक पेज का सुसाइड नोट भी मिला है. इसमे नेता ने कुछ लोगों के नाम का जिक्र भी किया है. खुदकुशी के पीछे पैसे के लेन-देन का मामला बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

करोड़ों के लेन-देन का हो सकता है मामला

पिथौरा इलाके में श्याम सुन्दर एरन नाम के एक शख्स ने खुदकुशी कर ली. जानकारी के मुताबिक शनिवार सुबह श्याम ने अपने घर के छत पर बने शेड में फांसी लगा ली.  मृतक की पत्नी जब छत पर पहुंचे तो उसे शव देख, फिर पुलिस को सूचना दी. मृतक जिला कांग्रेस में उपाध्यक्ष के पद पर भी था और ठेकेदारी का काम करता था

सुसाइड नोट से इनका किया जिक्र

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक शव के पास पुलिस ने एक पेश का सुसाइड नोट बरामद किया है. इसमे मरने वाले ने बिलाईगढ़ के रहने वाले नितेश सिघानिया और रायपुर के सुशील अग्रवाल का जिक्र किया है. पेशे से ये दोनों भी ठेकेदार है और मृतक इन्ही के साथ काम करता था. बताया जा रहा है कि कांग्रेस नेता ने इन्ही दोनों को अपने आत्महत्या का जिम्मेदार सुसाइड नोट में बताया है. करीब चार करोड़ रूपए के लेने देन का मामला हो सकता है. फिलहाल पिथौरा पुलिस मामले की जांच कर रही है.