देवास: पैसों के लेनदेन के आरोप में दबंगों द्वारा युवक के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. घटना मध्य प्रदेश के देवास के इटावा क्षेत्र का है. जहां दबंगों ने न सिर्फ युवक के साथ मारपीट की बल्कि युवक को रस्सी से बांधकर भी घसीटा. मामला सामने आने के बाद एक दर्जन से अधिक लोगों पर मारपीट का केस दर्ज कर 10  से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. 

मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र के इटावा का है, जहां दबंगों ने फंड के रुपयों को लेकर इटावा के रहने वाले राजेन्द्र दरबार को रस्सी से बांधकर घसीटा उसके साथ जमकर मारपीट की. बीच बाजार में हो रही इस घटना की जानकारी के बाद पुलिस जागी और एक दर्जन से ज्यादा लोगों पर केस दर्ज किया है.


जानकारी के मुताबिक, क्षेत्र में रहने वाले राम सिंह झारेवाले का परिवार का दबदबा है. वह क्षेत्र में ब्याज का धंधा चलाता है. पीड़ित युवक का झारेवाले से पैसों के लेकर विवाद हुआ, जिसके बाद आरोपियों ने युवक के साथ जमकर मारपीट की. बताया जा रहा है कि फंड के करीब 50 लाख रुपयों को लेकर यह विवाद हुआ.
पुलिस ने बताया कि एक दर्जन से ज्यादा लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है और मामले पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने करीब 10 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, बीच बाजार में हुई इस गुंडागर्दी के बाद लोगों में दहशत है. जहां घटना हुई वहीं से कुछ दूरी पर पुलिस की चौकी होने के बावजूद इस घटना पर पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठने लगे हैं. एहतियात के तौर पर क्षेत्र में पुलिस बल तैनात किया गया है.